भारतीय बजार में पेश होने जा रहा OnePlus Pad 2, दमदार फीचर से लैस 9510 mah की दमदार बैटरी

4.2/5 - (4 votes)

OnePlus Pad 2 Coming Soon: भारतीय बजार में Oneplus का नाम कौन नहीं जानता, बता दे कम्पनी स्मार्टफोन के साथ साथ टैबलेट भी बना रही जिसमे कम्पनी बहुत ही जल्द OnePlus Pad 2 को पेश करने वाली है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई भी ऑफिशियली जानकारी सामने पेश नहीं की है लेकिन मिल जानकारी अनुसार यह टैबलेट बेंचमार्किंग प्लेटफ़ॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट पाया गया है जिससे इसकी लांच की सम्भवना और बढ़ गई है। चलिए आइये इसके लीक्स संभवित स्पेसिफिकेशन के साथ कीमत के बारे में जानते है।

OnePlus Pad 2 Processar

OnePlus Pad 2 कंपनी मिली जानकरी अनुसार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC चिपसेट दे सकता है जो ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 OS पर आधारित आ सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 8GB रैम की जानकारी मिली जो अन्य और वेरिएंट में उपलब्ध हो सकती है हालंकि इसके इंटरनल स्टोरेज के बारे कुछ जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अफ़वाहो की माने तो 512GB इंटरनल स्पेस मिल सकती है।

OnePlus Pad 2 Coming Soon

OnePlus Pad 2 Specification

लीक्स मुताबित इस OnePlus Pad 2 टैबलेट में 12.4-इंच की डिसप्ले मिल सकती है जो सम्भवना है की OLED पैनल पेश के साथ में जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz के साथ आ सकती है। इसके साथ ही बैटरी बैकअप के लिए कंपनी मैसिव 9,510mAh की दमदार बैटरी देने की उम्मीद है इसके अलावा इसको चार्ज करने के लिए फ़ास्ट चार्जिंग टाइप सी डाटा केबल का इस्तेमाल कर सकती है।

OnePlus Pad 2 Price

OnePlus Pad 2 कीमत देखे तो इसके बारे में कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं मिली है लेकिन टिपस्टर मैक्स जंबोर अनुसार यह स्मार्टफोन 2024 की दूसरी छमाही लांच होने की उम्मीद जिसकी अनुमानित किम्मत 40 हजार से कम रूपये होने की बताई जा रही है।

Also Read

स्वागत है Update Daily पर! "Update Daily" एक प्रमुख समाचार वेबसाइट है जो आपको ऑटोमोबाइल और तकनीकी क्षेत्र में ताजातरीन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करती है। हमारा उद्देश्य है कि आपको सही और सटीक जानकारी मिले, जिससे आप हमेशा अप-टू-डेट रहें।

Related Post

Leave a Comment