Vivo X Fold 3 Pro launch date India में होगा इस दिन, जानिए कीमत और लांच डेट

4.8/5 - (5 votes)

Vivo X Fold 3 Pro launch date India: दोस्तों जैसा की आप सबको मालूम ही होगा Vivo की स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं। यह स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर से लैस लाजवाब कैमरा क्वालिटी भी अपने ग्राहकों को देता है। जानकारी के लिए बता Vivo अपनी एक शानदार स्मार्टफोन लांच करने जा रहा जिसमे कई दमदार AI फीचर इंटिरिगटे जिसे आपका दिल भी इस स्मार्टफोन को खरीदने पर मजबूर कर देगा। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo X Fold 3 Pro जिसके बारे में हम इस आर्टिकल के माध्यम से Vivo X Fold 3 Pro launch date India से लेकर इसकी कीमत और फीचर के बारे में जानेंगे।

Vivo X Fold 3 Pro Launch Date India

बता दे VIvo लवर्स के इस स्मार्टफोन को कंपनी ग्राहकों थोड़ा इंतजार करवाई है लेकिन वह घड़ी अब खत्म हो गई क्योकि यह स्मार्टफोन भारतीय बजार में कल यानि जून 6 2024 को लांच हो जा रही है जिसकी कीमत अनुमानित 1,15,000 रूपये के आस पास – पास देखने को मिल सकती है।

Vivo X Fold 3 Pro launch date India
Vivo X Fold 3 Pro launch date India

Vivo X Fold 3 Pro Processar & Storage

Vivo X Fold 3 Pro प्रोसेसर देखे तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है जिसमे जानकारी अनुसार यह ऑपरेटिंग सिस्टम Android V14 के OS पर आधारित मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में 16GB रैम और जो वर्चुवल रैम सपोर्ट के साथ 512GB स्टोरेज क्षमता भी देखने को मिल जाती है। 8.03 इंच की बड़ी डिस्प्ले सपोर्ट के साथ जिसको 4,500 nits पीक ब्राइटनेस जो सुपर एमोलेड पर आधरित देखने को मिल जाती है।

Vivo X Fold 3 Pro Camera

कैमरा देखे तो शुरू से ही VIvo अपनी स्मार्टफोन में बहुत ही तगड़ी कैमरा देता है। इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ कंपनी ट्रिपल कैमरा सपोर्ट के साथ 50Mp प्राइमरी + 50Mp सेकन्डक्टरी + 64Mp तृतीय के साथ आएगी। इसके अलावा फ्रंट में तगड़ी सेल्फी के लिए 32Mp का प्राइमरी और 32Mp सेकंडरी के साथ मौजदू आएगी।

Also Read

स्वागत है Update Daily पर! "Update Daily" एक प्रमुख समाचार वेबसाइट है जो आपको ऑटोमोबाइल और तकनीकी क्षेत्र में ताजातरीन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करती है। हमारा उद्देश्य है कि आपको सही और सटीक जानकारी मिले, जिससे आप हमेशा अप-टू-डेट रहें।

Related Post

Leave a Comment