टोयोटा को खत्म करने आई MG Gloster Desert Storm, कातिल लुक में शानदार फीचर

4.5/5 - (2 votes)

MG Gloster Desert Storm: चार पहिया निर्माता कंपनी MG दिन पर दिन भारतीय बजार में अपनी शानदार गाड़ियों से सड़को पर कब्ज़ा करने उतार रही है। लोगो के बिच एक और शानदार कंपनी ने हाई-एंड SUV कार लांच करने की योजना बनाई है जिसका लोगो को बहुत ही बेशब्री से इंताजर है और बता दे इस गाडी की लॉन्च डेट कम्पनी Announce कर चुकी जिसको कल यानि 4 जून को भारतीय बजार में पेश करेगी। तो आइये जानते है इस MG Gloster Desert Storm से सभी जुडी अपडेट खबर के बारे में…

MG Gloster Desert Storm Exterior

जानकारी के लिए बता दे आज के समय में सभी युवा पीढ़ी ज़्यदातर लुक्स को ध्यान में रखकर गाड़िया खरीदते है जिसको कंपनी ध्यान में रखते हुवे इसके एक्सटीरियर पर काफी ज़्यदा मेहनत की है जिसमे जानकारी मुताबित डार्क क्रोम ग्रिल कंपनी प्रदान करती है जिसमे ब्लैक आउट ORMs के अलावा ब्लैक एलॉय व्हील्स भी देखने को नजर आएंगी जिससे इस गाडी का लुक बहुत ही बेजोड़ हो जाती है।

MG Gloster Desert Storm Interior

अगर Interior देखे तो इस SUV में कंपनी 12.3 इंच के साथ टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा जिसकी मदद से GPS नेविगेशन सिस्टम, ट्रैफिक अपडेट, रोड क्लोजर्स और रॉट इत्यादि का मालूम चलता है। इसके अलावा कम्पनी ने ड्रावर की सुविधा के लिए डिजिटल ट्राइबल डिस्प्ले जिसकी मदद से फ्यूल आदि जैसे कई सुविधा देखने को मिल जाती है। इस गाडी के अंदर कंपनी एक्सक्लूसिव पेमेंट थीम प्रदान जिससे स्पेशल फीचर मौजूद देखने को मिल जाएगी।

MG Gloster Desert Storm

MG Gloster Desert Storm Engine And Perfomance

अगर देखे इस गाड़ी की इंजन कंपनी इसमें रेगुलर 2-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन दिया जायेगा जिसमे यह इंजन 215 PH की पावर और 478.5 NM पैदा करने में मदद करता है। इसके साथ ही इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाएगी। अगर देखे माइलेज की तो कंपनी ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी जिससे यह कितना माइलेज दे सकती कहना मुश्किल है।

MG Gloster Desert Storm Price

अगर बात करे इसकी कीमत तो यह भारतीय बजार में 50 लाख रुपये से 55 लाख रूपये तक बिच लांच हो सकती है। इस कार का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, जीप मेरिडियन और स्कोडा कोडिएक जैसे कारो से हो रही है।

Also Read

स्वागत है Update Daily पर! "Update Daily" एक प्रमुख समाचार वेबसाइट है जो आपको ऑटोमोबाइल और तकनीकी क्षेत्र में ताजातरीन और महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करती है। हमारा उद्देश्य है कि आपको सही और सटीक जानकारी मिले, जिससे आप हमेशा अप-टू-डेट रहें।

Related Post

Leave a Comment