Recent Top Indian Movies KGF Chapter Two, Bramhashtra, RRR

Recent Top Indian Movies KGF Chapter Two, Bramhashtra, RRR

KGF 2

KGF चैप्टर २ एक ऐसी फिल्म है जो विशुद्ध रूप से तकनीकी चालाकी पर चलती है। प्रभावशाली ढंग से मंचित सेट-पीस, परिष्कृत प्रोडक्शन डिज़ाइन, एक अखिल भारतीय (और संभवतः अंतर्राष्ट्रीय) प्लॉट सेटअप, और थंपिंग बैकग्राउंड स्कोर हैं। लेकिन लेखन, कुछ ऐसा जो अध्याय २  में मेरे काम नहीं आया, वह अभी भी बहुत सतही है। अध्याय २ में, रॉकी ( यश ) उन्होंने अपने कार्यों से पहले ही प्रसिद्ध स्तर की कुख्याति हासिल कर ली है, यहां तक ​​कि देश के प्रधान मंत्री का ध्यान भी आकर्षित किया है। प्रशांत नील एक के बाद एक सामूहिक क्षणों को त्वरित क्रम में गढ़ने में महान हैं। फिल्म, समग्र रूप से, सामूहिक क्षणों का एक सावधानीपूर्वक तैयार किया गया संग्रह है – जिसमें मां-बेटे की भावनाओं के लगातार अंतराल और एक नीरस रोमांस है।

अधीरा के रूप में संजय दत्त डर पैदा करने वाले शक्तिशाली लग रहे थे। हालांकि यश और संजय दत्त की भूमिका वाले दृश्यों को शक्तिशाली रूप से लिखा गया है, लेकिन संजय दत्त की उम्र ने तीव्रता के स्तर को कम करते हुए स्क्रीन पर दिखाया।

रवीना टंडन एक शक्तिशाली राजनेता के रूप में प्रखर दिखीं, जो असामाजिक तत्वों से निपटने के दौरान व्यवसाय करना चाहती थीं।

सीबीआई अधिकारी के रूप में राव रमेश ने अच्छा प्रदर्शन किया और प्रकाश राज ने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया।

Bramhashtra

बहुत दिनों बाद अच्छी और शानदार फिल्म बनी है। आमतौर पर, मैं बॉलीवुड फिल्मों को प्रोत्साहित नहीं करता लेकिन इस फिल्म में एक कहानी है जिसके लिए आपके धैर्य और नाटकीय वापसी की आवश्यकता है।

ब्रह्मास्त्र (Bramhashtra) रिसेंट टाइम की सबसे बहुप्रतीक्षित फैंटेसी थ्रिलर, अयान मुखर्जी का एक मनोरंजक निर्देशन उद्यम। अपने विशेष प्रभावों के साथ पहली छमाही को आकर्षित करता है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा शानदार रोमांटिक प्रदर्शन उनके मनमोहक पोर्टफोलियो में एक ड्रीम कपल है। प्रत्येक और सभी नाटकीय भावनाओं के साथ बहुत अच्छी तरह से आत्मा सुखदायक गीत संख्या के साथ सजाया जाएगा. संगीत रचनाओं को मंत्रमुग्ध कर देगा .. हमारे द्वारा प्रतिष्ठित बैरिटोन कथन के साथ वास्तव में अमिताभ सर हालांकि एक आधुनिक दूसरी छमाही के लिए निर्देशित .. अमिताभ की किंवदंतियों द्वारा बहुत अच्छी तरह से समर्थित बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान, मौनी रॉय.

विजुयल इफेक्ट

शाहरुख खान की एंट्री

आलिया और रणबीर की केमिस्ट्रि

नया concept बॉलीवुड मे देखनेको मिला

म्युझिक

RRR

आरआरआर २०२२ की अखिल भारतीय फिल्म है, जो एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जिसे इस किंवदंती ‘विजयेंद्र प्रसाद’ के पिता द्वारा लिखा गया है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और अन्य अभिनीत। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है कि RRR- Rise Roar Revolt, प्रत्येक तत्व इसके बाद के प्रभावों के साथ मौजूद हैं। जब कास्ट ज्यादा होती है तो जिम्मेदारियां ज्यादा होती हैं और एसएसआर ने हर किरदार को अहमियत दी है। यहां तक कि कैमियो भी बहुत अच्छी तरह से डिजाइन किए गए थे और अभिनेताओं के लिए पूरी तरह उपयुक्त थे। मल्टीस्टारर की बात करें तो कई फिल्में दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहीं। जबकि दर्शकों के मन में इसे दर्ज कराने में आरआरआर ने सफलता हासिल की है। फिल्म ४  साल इंतजार करने लायक है। और कह सकते हैं कि प्रचार वास्तविक है।

  • अभिनेताओं द्वारा शानदार अभिनय
  • एसएसआर द्वारा उत्कृष्ट निर्देशन
  • अद्भुत वीएफएक्स
  • लड़ाई के दृश्यों को बहुत अच्छी तरह से फिल्माया गया है। यह होगा

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.